जॉन सीना सहित कई बड़े सुपरस्टार्स ने दी रोमन रेंस द्वारा किए गए ऐलान पर प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार्स ने रोमन रेंस के जल्दी ठीक होने की उम्मीद जताई है।

इस हफ्ते की RAW के शूरूआत में ही एक चौकाने वाली खबर सामने आयी जब रोमन रेंस ने अपनी बीमारी के बारे में बताया। रोमन रेंस की बीमारी के बारे में जानकर सभी की आँखे नम हो गयी।

रोमन रेंस ने RAW में बताया कि वह पिछले 11 वर्षों से ल्यूकेमिया नाम की बीमारी से पीड़ित हैं और इस वजह से वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ रहे है और अपनी फैमली के पास जा रहे ताकि वह फिर से पूरी तरह स्वस्थ हो सकें। रोमन रेंस ने इस बात की भी पुष्टि की वो रिटायरमेंट नही ले रहे है रोमन ने कहा मैं इस बीमारी को हरा दूंगा और जल्द ही रिंग में वापसी करूंगा।

रोमन रेंस के इस एलान के कुछ समय बाद ही टि्वटर पर #ThankYouRoman ट्रेंडिंग पर आ गया और फैंस के साथ साथ रेसलिंग जगत के कई सितारों ने रोमन रेंस की बीमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई।

(आपने हमें साहसपूर्वक कमजोर पल सहित अपना सबकुछ दिया है। हम और आपका डब्ल्यूडब्ल्यूई परिवार आपके साथ है)

(जिन बेहतरीन लोगो मे से मैं रिंग में मिला हू रोमन उनमें से एक है। मैं उसके साथ लॉकर रूम साझा करने के लिए इंतजार कर रहा हू।)

(रोमन रेंस हमारे लॉकर रूम लीडर है। वो बिजनेस है। वो वापस आएंगे। वो चैंपियन है।)

(हमारी दुआ तुम्हारे और परिवार के साथ है)

(मैं विदेश में हूं और मैंने अभी रोमन रेंस और ल्यूकेमिया के साथ उनकी लड़ाई के बारे में भयानक खबर सुनी है। इसे सुन पूरी तरह से चौंक गया। आप एक सच्चे फाइटर हर और आप इसे हरा देंगे।बहुत सारा प्यार)

(हम यहां आपके लिए आए हैं, और यहां आपके लिए रहेंगे)

(रोमन रेंस और उसके परिवार को बहुत सा प्यार, आप सबसे मजबूत व्यक्तियों में से एक हैं जिन्हें मैं जानती हूं, मैं रिंग के अंदर आपको वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती)

(वह फाइट करता है, जीतता है और मजबूत होकर वापस आएगा)

 

सम्बंधित ख़बरे