WWE Crown Jewel में होगा रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

2 नवंबर को सऊदी अरब के रियाद में WWE Crown Jewel इवेंट का आयोजन होगा।

अप्रैल में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेन्ट के बाद 2 नवंबर को फिर से WWE की सऊदी अरब में वापसी होने वाली है। WWE 2 नवंबर को सऊदी अरब के रियाद में WWE Crown Jewel इवेंट का आयोजन करेगी।

इस इवेंट के लिए इस हफ्ते हुए रॉ में बड़े मैच का एलान भी कर दिया है। इस हफ्ते रॉ में एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने एलान किया है कि इस इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपने टाइटल कौन ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉक लेसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिपेंड करेंगे।

हैल इन ए सैल पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच हो रहा था, ऐसा लग रहा था कि इन दोनों में से कोई भी मैच जीत सकता है तभी द बीस्ट का म्यूजिक बज जाता है। द बीस्ट ब्रॉक लेसनर हैल इन ए सैल का गेट तोड़ कर रिंग में पहुँच जाते है और पहले टेबल के टूटे तुकड़े से स्ट्रोमैन और रेंस को बुरी तरह मारते है, फिर दोनो कों F5 मारते है।

इस हफ्ते रॉ के ओपनिंग सैगमेंट रोमन और ब्रॉन ने ब्रॉक लेसनर को चुनौती दी। इतने में यहा एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन आए और उन्होंने इनके बीच WWE Crown Jewel इवेंट के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान कर दिया। इसके यहां पॉल हेमन ने भी ब्रॉक लेसनर की तरफ से मैच के लिए हामी भरी।

ब्रॉक लेसनर WWE Crown Jewel से पहले TV पर कब नजर आएंगे इस बारे में कोई जानकारी सामने नही आई है। सऊदी अरब में होने वाले मैच से पहले रोमन और ब्रॉन 6 अक्टूबर को सुपर शो डाउन इवेन्ट में अपनी-अपनी टीम के साथ एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे।