Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WWE WrestleMania 35 का फाइनल मैच कार्ड, रोमन रेंस Vs ड्रू मैकइंटायर

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेन्ट में विमेंस चैंपियनशिप मैच होगा।

साल के सबसे बड़े WWE पेपर व्यू इवेन्ट रैसलमेनिया के लिए अब कुछ ही घन्टो का समय रह गया है। इस साल रैसलमेनिया का अयोजन न्यू जर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम में किया जाएगा। इस साल होने वाले WWE रैसलमेनिया के लिए 16 बड़े मैचो का एलान किया गया है। रैसलमेनिया में मेन रोस्टर की सभी चैंपियनशिप दाव पर होगी।

WWE रैसलमेनिया 35 की शुरुआत भारतीय समयानुसार 8 अप्रैल को रात 2.30 बजे से होगी। इस साल पहली बार रैसलमेनिया का प्रसारण भारत मे चार भाषाओ में होगा। फैन्स रैसलमेनिया 35 को Sony Ten1 और Sony Ten1HD में अग्रेजी भाषा और Sony Ten3/HD मे हिन्दी भाषा और Sony Six/HD में तमिल और तेलगु कमेंट्री में रैसलमेनिया का मजा ले सकेंगे।

यह भी देखे: WWE WrestleMania 35 के भारत मे प्रसारण की पूरी जानकारी, जाने कब और किस चैनल पर देखे लाइव

WWE रैसलमेनिया 35 का पूरा मैच कार्ड

1- आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल (किक ऑफ)

Andre the Giant Memorial Battle Royal At WrestleMania 34
Photo Source: WWE

यह इस साल आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल का छठा संस्करण होगा। अब तक हुए सभी आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैचो को अलग अलग सुपरस्टार्स ने जीता है। इस साल होने वाले इस बैटल रॉयल में कई बड़े सुपरस्टार्स जैसे ब्रॉन स्ट्रोमैन, मैट हार्डी शामिल है।

2- रैसलमेनिया विमेंस बैटल राॅयल (किक ऑफ)

WrestleMania Women's Battle Royal
Image Credit- WWE

रैसलमेनिया विमेंस बैटल राॅयल की शुरुआत पिछले साल यानी रैसलमेनिया 34 से हुई थी। नाओमी इस बैटल राॅयल की पहली विजेता है और इस साल भी इस मैच में होगी। नाओमी के अलावा इस मैच में NXT, RAW और स्मैकडाउन की कई बड़ी विमेंस सुपरस्टार्स शामिल होगी। इस मैच को जीतने वाली सुपरस्टार को एक खास ट्राफी दी जाएगी।


3- WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच: टोनी नीस vs बडी मर्फी (किक ऑफ)

Buddy Murphy (c) vs. Tony Nese
Image Credit- WWE

टोनी नीस लंबा टूर्नामेंट जीत कर क्रूजरवेट चैंपियनशिप के नम्बर एक कंटेंडर बने है। अब देखना होगा रैसलमेनिया में टोनी क्रूजरवेट चैंपियन बडी मर्फी की बादशाहत खत्म कर पाते है या नही।