WWE Fastlane मे सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले 4 सुपरस्टार

फास्टलेन पीपीवी मे सबसे ज्यादा मैच जीतने का रिकॉर्ड वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स के नाम है।

WWE का अगला पेपर व्यू फास्टलेन है जो कि 21 मार्च (भारत मे 22 मार्च) को आयोजित होगा। यह रेसलमेनिया 37 से पहले का आखरी पीपीवी होगा। WWE ने इसकी शुरुआत वर्ष 2015 से की थी और तब से ही WWE का यह पेपर व्यू रोड टू रेसलमेनिया का हिस्सा रहा है।

फास्टलेन का इतिहास केवल 5 साल पुराना है फिर भी यह WWE का सबसे अहम पेपर है। इसकी वजह इसका आयोजन ‛रोड टू रेसलमेनिया’ के दौरान होना है। 2015 मे
फास्टलेन की शुरुआत के बाद से अब तक 82 सुपरस्टार्स इस पेपर व्यू का हिस्सा बने है जिसमे से शार्लेट फ्लेयर , केविन ओवंस, रोमन रेंस और रुसेव ने सबसे ज्यादा 4 बार यहाँ मैच लड़ा है।

आइये जानते है फास्टलेन के 5 साल के इतिहास मे सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले सुपरस्टार्स के बारे मे।

wwe fastlane ROMAN
Image Credit-WWE

3 मैच जीतने वाले सुपरस्टार्स: द बिग शो, सिजरो और साशा बैंक्स इन तीनो सुपरस्टार्स ने इस पेपर व्यू मे 3 मैच लड़े है और तीनो मैच जीते है। साशा बैंक्स फास्टलेन पेपर व्यू मे 3 मैच जीतने वाली एकमात्र महिला सुपरस्टार है।

सबसे ज्यादा मैच जीतने वाला सुपरस्टार: फास्टलेन पीपीवी मे सबसे ज्यादा मैच जीतने का रिकॉर्ड वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स के नाम है। रोमन ने फास्टलेन पीपीवी मे सबसे ज्यादा 4 मैच लड़े है और इन चारों मैचो में जीत दर्ज की है। रोमन ने अपना पहला फास्टलेन पीपीवी मैच डेनियल ब्रायन के खिलाफ 2015 मे जबकि आखरी मैच शील्ड के सदस्य के रूप में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ 2019 में लड़ा था।