10 साल बाद अगले हफ्ते स्मैकडाउन मे मैच लड़ेंगे दिग्गज सुपरस्टार ऐज

इस वक्त WWE का पूरा ध्यान फास्टलेन को शानदार बनाने पर है और इसी के चलते WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन मे एक बड़ा ऐलान किया है। WWE ने घोषणा की है कि अगले हफ्ते के स्मैकडाउन मे दिग्गज सुपरस्टार ऐज सिंगल्स मैच मे जे उसो का सामना करेंगे और इस मैच का विजेता फास्टलेन में होने वाले रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के यूनिवर्सल टाइटल मैच में ‛स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर’ होगा।

ऐज इस साल के रॉयल रम्बल विजेता है और उन्होंने अपने रेसलमेनिया प्रतिद्वंद्वी के रूप मे यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चुना है। लेकिन रेसलमेनिया से पहले रोमन को यह टाइटल फास्टलेन पीपीवी मे ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करना है और इस मैच का विजेता रेसलमेनिया मे ऐज से भिड़ेगा।

इस हफ्ते स्मैकडाउन मे फास्टलेन में होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच के लिए रोमन रेंस और डेनियल को कॉन्ट्रैक्ट साइन करना था। यह सेगमेंट शो के मेन इवेंट मे हुआ। कॉन्ट्रैक्ट साइन होने के बाद ऐज यहां आ जाते है और अपने और जे उसो के बीच अगले हफ्ते स्मैकडाउन में इस शर्त के साथ मैच का प्रस्ताव रखते है कि विजेता यूनिवर्सल टाइटल मैच में ‛स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर’ होगा। इसके बाद WWE अथॉरिटी एडम पियर्स आ कर अगले हफ्ते के लिए इस मैच को आधिकारिक रूप से एलान कर दिया।

अब अगले हफ्ते ऐज सालो बाद WWE के ब्लू ब्रांड मे लड़ते नजर आएंगे। बता दे, यह दिग्गज सुपरस्टार ऐज का स्मैकडाउन मे साल 2011 के बाद पहला सिंगल्स मैच होगा, जबकि साल 2020 मे वापसी के बाद तीसरा सिंगल्स मैच होगा।