SummerSlam 2021: WWE के सबसे खतरनाक सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर ने की शानदार वापसी

समरस्लैम 2021 में कई ऐसे पल देखने को मिले जिसकी कल्पना किसी ने भी नही की थी।

WWE का साल का दूसरा सबसे बड़ा पेपर व्यू समरस्लैम (SummerSlam) का सफल समापन हो चुका है। समरस्लैम 2021 का शो शानदार रहा और फैन्स की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरा।

समरस्लैम 2021 में कई ऐसे पल देखने को मिले जिसकी कल्पना किसी ने भी नही की थी। शो के शुरुआत में ही आरके-ब्रो (रैंडी ऑर्टन और रिडल) नए रॉ टैग टीम चैंपियन बने और इसके कुछ देर बाद बैकी लिंच की चौकाने वाली वापसी हुई।

लेकिन फैन्स को समरस्लैम (SummerSlam) का सबसे बड़ा सरप्राइज मेन इवेंट मैच के बाद मिला जब “द बीस्ट” ब्रॉक लेसनर ने 500 से भी ज्यादा दिनों के बाद वापसी की।

समरस्लैम के मेन इवेंट में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था, इस मैच के अंत में रोमन रेंस ने सीना को दो सुपरमैन पंच और फिर स्पियर मारकर शानदार जीत दर्ज करी थी।

मैच समाप्त होने के बाद रोमन रेंस टाइटल ऊपर उठाकर अपनी जीत का जश्न मना रहे थे और लग रहा था कि बस अब शो समाप्त हो गया है, तभी अचानक ब्रॉक लेसनर का म्यूजिक बज जाता है और “द बीस्ट” ब्रॉक लेसनर आ जाते है।

500 दिनों से भी ज्यादा समय के बाद “द बीस्ट” ब्रॉक लेसनर को देखकर एरिना में मौजूद फैंस में खुशी की लहर छा गई। “द बीस्ट” ब्रॉक लेसनर को देखकर रोमन रेन्स भी हैरान हो जाते है, रिंग मे ब्रॉक लेसनर और रोमन रेन्स का फेस ऑफ होता है लेकिन कोई हाथापाई नही होती और रोमन रिंग छोड़कर चले जाते है।

बता दे, ब्रॉक लेसनर इससे पहले WWE मे रेसलमेनिया 36 में नजर आए थे, जहां उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में ड्रू मैकइंटायर के हार हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद से ब्रॉक लेसनर आज समरस्लैम में दोबारा WWE में नजर आए है।