जाने कब और किस दिन होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लेसनर के बीच मुकाबला

Brock Lesnar vs. Roman Reigns for Crown Jewel show.

जल्द ही एक बार फिर से WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच मैच होने वाला है। पिछले महीने समरस्लैम मे ब्रॉक लैसनर की अचानक चौकाने वाली वापसी हुई थी जिसके बाद से ही उम्मीद जताई जा रही थी कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हो सकता है।

अब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच का ऐलान औपचारिक रूप से हो चुका है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अमेरिका के बाहर एक बड़े पेपर व्यू मे महामुकाबला होगा।

कब और कहा होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में आयोजित होने वाले WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) पेपर व्यू इवेंट मे होगा। यह मैच सऊदी अरब के रियाद शहर के किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम मे होगा।

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) मे इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाले मैच में फिलहाल अभी तक कोई विशेष शर्त नही जोड़ी गई है। यह एक सामान्य सिंगल्स मैच होगा जिसमे चैंपियनशिप को केवल पिनफॉल यह सबमिशन के माध्यम से ही जीता जा सकेगा। इस मैच के दौरान पॉल हेमन रोमन रेंस के कॉर्नर पर होगे।