WWE FASTLANE 2021 का पूरा रिजल्ट, रोमन रेंस ने जीता बड़ा मैच

फास्टलेन के मुख्य कार्ड में कुल मिलाकर 7 मैचों  देखने को मिले.

आज (USA में 21 मार्च) WWE रेसलमेनिया से पहले का अंतिम पेपर व्यू फास्टलेन (Fastlane) 2021 आयोजित हुआ। यह रोड टू रेसलमेनिया का अंतिम पीपीवी था इसलिए फैंस को इसके धमाकेदार होने की उम्मीद थी और यह कई मायनों फैंस की उम्मीदो के मुताबिक ही रहा।

WWE के इस पेपर व्यू में कई दिलचस्प मैच देखने को मिले। फास्टलेन के मुख्य कार्ड में कुल मिलाकर 7 मैचों  देखने को मिले जबकि यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच प्री-शो में देखने को मिला था।

मुख्य शो की शुरुआत WWE महिला टैग टीम चैम्पियनशिप मैच से हुई जबकि शो के मेन इवेंट मे WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। इसके अतिरिक्त फास्टलेन के मुख्य कार्ड में इंटर जेंडर मैच, नो होल्ड्स बार्ड मैच और कुछ अन्य अहम मुकाबले भी हुए।

एक नजर WWE Fastlane 2021 में हुए सभी मैचों के परिणाम पर

wwe fastlane ROMAN
Image Credit-WWE

1. यूएस चैंपियनशिप मैच: रिडल (C) ने मुस्तफा अली को हराकर खिताब बचाया।

2. महिला टैग टीम चैंपियनशिप मैच – निया जैक्स और शायना बेज़लर (C) ने बियांका बेलैर और साशा बैंक्स को हराकर अपनी चैंपियनशिप बचाई।

3. इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच: बिग ई (C) ने अपोलो क्रूज को हराकर सफलतापूर्वक टाइटल रिटेन किया।

4. सिंगल्स मैच: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इलायस (जैक्सन रॉकर के साथ) को हराया।

5- सिंगल्स मैच: सैथ रॉलिंस ने शिंसुके नाकामुरा को हराया।

6- नो होल्ड्स बार्ड मैच: ड्रू मैकइंटायर ने शेमस को हराया।

7- इंटर जेंडर मैच: एलेक्सा ब्लिस ने रैंडी ऑर्टन को हराया। मैच के दौरान ब्रे वायट ने वापसी की और ब्लिस की मदद की।

8- WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप, मेन इवेंट मैच: रोमन रेन्स (C) ने डैनियल ब्रायन को हराकर  सफलतापूर्वक टाइटल रिटेन किया। यह मैच आधे घंटे तक चला जिसमे कई बार बाहरी सुपरस्टार जैसे ऐज और जे उसो ने दखल दी, लेकिन अंत मे रोमन रेंस ब्रायन को पिन करने में सफल रहे और मैच अपने नाम कर लिया।