WWE Fastlane के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स के मैच का ऐलान हुआ

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स(Roman Reigns) WWE के अगले पेपर व्यू फास्टलेन(Fastlane) में अपना खिताब एक बार फिर से डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के खिलाफ डिफेंड करेगे। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स ने WWE के आखरी पीपीवी मे भी यह टाइटल डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड किया था।

डेनियल ब्रायन ने पिछली बार इस चैंपियनशिप के लिए एलिमिनेशन चैंबर मैच जीत कर मौका हासिल किया था तो वही इस बार डेनियल ने यह मौका स्टील केज मैच जीत कर अर्जित किया है। डेनियल ब्रायन एक बार फिर 21 मार्च (भारत मे 22 मार्च) को फास्टलेन(Fastlane) मे रोमन रेन्स को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगे।

एलिमिनेशन चैंबर में रोमन के हाथों हराने के बाद पिछले हफ्ते स्मैकडाउन मे डेनियल ब्रायन ने रीमैच की मांग की थी और जे उसो के साथ मैच लड़ा था जो कि डबल काउंट आउट के साथ खत्म हुआ और कोई उस मैच का विजेता नही बन पाया। इसके बाद टॉकिंग स्मैक के दौरान पॉल हेमन ने इस हफ्ते के स्मैकडाउन के एपिसोड में ब्रायन और जे उसो के बीच स्टील केज मैच का ऐलान इस शर्त के साथ किया कि अगर ब्रायन जीत जाएंगे तो वो फिर रोमन रेंस को चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे और अगर हार जाएंगे तो वो रोमन को ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार करेंगे।

इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट मे डेनियल ब्रायन और जे उसो के बीच स्टील केज मैच हुआ और ब्रायन ने इस मैच में जीत दर्ज कर एक बार फिर से ब्लू ब्रांड के सबसे बड़ी चैंपियनशिप के लिए मौका हासिल कर लिया है।