WWE SummerSlam 2021 के भारत मे प्रसारण की जानकारी, जाने कब और किस चैनल पर देखे शो का लाइव और रिपीट टेलीकास्ट

समरस्लैम 2021 का प्रसारण भारत मे लाइव सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क में किया जायेगा।

WWE समरस्लैम पीपीवी (SummerSlam PPV) 2021 अब कुछ ही घंटो की दूरी पर है। फैंस इस इंवेट को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल के दूसरे सबसे बड़े पेपर व्यू की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है।

समरस्लैम के मैच कार्ड में इस वर्ष 10 मैचो को जगह मिली है जिसमे रोमन रेन्स, जॉन सीना, गोल्डबर्ग और शार्लेट फ्लेयर सहित कई अन्य टॉप सुपरस्टार्स के मैच शामिल है। WWE समरस्लैम 2021 कई कारणों से खास होने वाला है, जिनमे से मुख्य जॉन सीना और गोल्डबर्ग जैसे दिग्गजो की WWE रिंग में फिर से वापसी है। समरस्लैम 2021 के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस जॉन सीना के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

भारत मे समरस्लैम 2021 के प्रसारण की जानकारी

Image Credit-WWE

इस साल समरस्लैम का आयोजन 21 अगस्त (भारत में 22 अगस्त) को लास वेगास के एलीगेंट स्टेडियम में होने वाला है।

आमतौर पर WWE का हर पेपर व्यू इवेंट रविवार को होता है लेकिन इस साल का समरस्लैम 21 अगस्त (भारत में 22 अगस्त) यानी शनिवार (भारत मे रविवार) को होगा।

हर पीपीवी की तरह समरस्लैम 2021 का प्रसारण भारत मे लाइव सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क में किया जायेगा। भारतीय समयानुसार समरस्लैम 2021 के किक ऑफ शो कि शुरुआत सुबह साढ़े चार बजे और मुख्य शो की शुरुआत साढ़े पांच बजे से होगी।

भारतीय फैंस इस समरस्लैम 2021 को 22 अगस्त रविवार को सुबह 5:30 बजे से Sony Ten 1/Ten 1 HD पर इंग्लिश पर जबकि Ten3/Ten 3HD पर इसको 5:30 बजे से ही हिंदी में लाइव देख सकते हैं। इसके अतिरिक्त भारतीय फैंस Sony Ten 4 मे यह शो तमिल और तेलगु भाषा मे भी देख सकेगे।

जो फैंस किसी कारण से समरस्लैम को लाइव नही देख सकते उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नही है। समरस्लैम 2021 का रिपीट टेलीकास्ट कई बार होगा। लाइव प्रसारण के बाद सबसे पहले सुबह 10 बजे, फिर शाम 3 बजे और रात 8 बजे दोनो कमेंट्री (हिंदी और अंग्रेजी) में समरस्लैम का रिपीट टेलीकास्ट सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

यदि आप किसी कारण से टीवी पर समरस्लैम पीपीवी का मजा नही ले सकते है तो आप जियो टीवी और सोनी लिव मोबाइल एप्प डाऊनलोड कर शो की लाइव स्ट्रीमिंग मुफ्त में देख सकते है।

अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करे और WWE से जुड़ी ऐसी ही रोचक खबरे पढ़ने के लिए बने रहे हमारे साथ।