WrestleMania 37 के मेन इवेंट मैच मे बड़ा बदलाव किया गया

रेसलमेनिया 37 (WrestleMania) के दूसरी रात को होने वाले मेन इवेंट मैच मे एक बहुत बड़ा किया गया है। रेसलमेनिया की दूसरी रात के मेन इवेंट मे पहले WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपना खिताब सिंगल्स मैच में रॉयल रम्बल विजेता ऐज के खिलाफ दाव पर लगाने वाले थे लेकिन अब WWE ने इसमे बड़ा बदलाव करते हुए इस मैच मे डैनियल ब्रायन को भी शामिल कर दिया है।

इसका मतलब है कि अब यह मैच ट्रिपल थ्रेट बन चुका है। यह निर्णय फास्टलेन में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के विवादास्पद अंत के बाद बाद किया गया है।

डैनियल ब्रायन ने इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरुआत करते हुए फास्टलेन में अपने और रोमन के बीच हुए मैच की बात की और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फिर से मैच की मांग की। इसके बाद स्मैकडाउन के अंत मे रोमन रेंस, ऐज और डैनियल ब्रायन तीनो एक साथ देखने को मिले जहाँ एडम पीयर्स ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रायन को शामिल करने का ऐलान कर दिया।

रेसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को ट्रिपल थ्रेट मैच बदल कर WWE ने इसे फैंस के लिए और भी रोचक बना दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह मैच रेसलमेनिया 37 की दूसरी रात यानी 11 अप्रैल (भारत मे 12 अप्रैल) को होगा।