WWE रेसलमेनिया Backlash के बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ

LASHLEY VS DREW MCINTYRE REMATCH SET FOR WRESTLEMANIA BACKLASH

WWE के साल का सबसे बड़ा पेपर व्यू ‛रेसलमेनिया 37’ (WrestleMania 37) के सफल आयोजन के बाद अब कंपनी का पूरा ध्यान अगले पीपीवी ‛रेसलमेनिया बैकलैश’ (WrestleMania Backlash) पर है। WWE ने रेसलमेनिया के अगले ही दिन इस पीपीवी के लिए एक बड़े मैच का ऐलान कर दिया है।

WWE बैकलैश में रेसलमेनिया 37 का बड़ा रीमैच देखने को मिलेगा। WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले बैकलैश में एक बार फिर से अपने रेसलमेनिया 37 के प्रतिद्वंद्वी ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना टाइटल दाव पर लगाएंगे।

बॉबी लैश्ले ने ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी एलिमिनेशन चैंबर पेपर व्यू से चल रही है  जब बॉबी लैश्ले ने ड्रू मैकइंटायर पर हमला कर मिज को मनी इन द बैंक कैश इन करने में मदद की थी। इसके बाद इनके बीच हाल ही मे रेसलमेनिया 37 में मैच हुआ जहाँ बॉबी लैश्ले ने जीत दर्ज की।

रेसलमेनिया के बाद हुए RAW के सबसे पहले शो मे WWE चैंपियनशिप के नए प्रतिद्वंद्वी के चुनाव के लिए रैंडी ऑर्टन, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ जिसमें ड्रू मैकइंटायर विजेता रहे और WWE चैंपियनशिप नंबर-1 कंटेंडर बने। मैकइंटायर अब एक बार फिर से WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का सामना करेंगे।

बैकलैश WWE के पुराने पेपर व्यू मे एक है। इस साल इसे रेसलमेनिया बैकलैश  (WrestleMania Backlash) के नाम से जाना जायेगा। इसका आयोजन अगले महीने के 16 तारीख को किया जायेगा।