WWE Fastlane मे इन दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच हो सकता है लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच

WWE का अगला पीपीवी फास्टलेन कुछ दिन ही दूर है लेकिन शो के लिए अब तक कुछ खास मैचो का ऐलान नही किया गया है।

WWE के इस पेपर व्यू के लिए कुछ ही सुपरस्टार्स के मैचो का ऐलान हुआ है लेकिन अब RAW रोस्टर के दो बड़े सुपरस्टार्स के मैच को लेकर बड़ी खबर है। यह सुपरस्टार शेमस और ड्रू मैकइंटायर है।

शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच रॉ के पिछले एपिसोड मे एकबार फिर से मैच हुआ था। इस मैच का अंत बिना किसी नतीजे के समाप्त हुआ था, क्योंकि दोनो ही सुपरस्टार एक दूसरे पर स्टील स्टेप्स से हमला किया था और फिर मैच मे दोबरा लड़ नही सके थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार अब इन दोनों के बीच WWE फास्टलेन मे लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हो सकता है और इस मैच का विजेता रेसलमेनिया में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को चुनोती देगा।

रेसलमेनिया 37 दो दिनो का कार्यक्रम होगा जिसका मतलब है कि शो मे 2 मेन इवेंट मैच होंगे। रेसलमेनिया 37 के लिये अब तक केवल दो मैचो का ऐलान हुआ है और दोनो मैच रॉयल रम्बल विनर्स के है।

रेसलमेनिया 37 मे रॉयल रम्बल विनर ऐज WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स को चुनौती देगे। यह मैच रेसलमेनिया 37 के एक रात का मेन इवेंट माना जा रहा है। इसके अतिरिक्त एक और मैच का ऐलान हो चुका है जिसमे महिला रॉयल रंबल विजेता, बियांका बेलैर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स से भिड़ेंगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार रेसलमेनिया 37 के एक अन्य मेन इवेंट मे WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले अपने खिताब को शेमस या ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करगे।