WWE Fastlane मे कभी नही हारे है रोमन रेंस, देखे रोमन के सभी फास्टलेन मैच के परिणाम

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपना अगला टाइटल डिफेंड फास्टलेन(Fastlane) पेपर व्यू में डेनियल ब्रायन के खिलाफ करने वाले है। यह मैच 21 मार्च (भारत मे 22 मार्च) को होगा।

WWE फास्टलेन(Fastlane) पेपर व्यू हमेशा से रोमन रेंस के लिए लकी रहा है। आप को बता दे की रोमन रेंस का इस पेपर व्यू में जीत रिकॉर्ड 100% है, वो इस पीपीवी में कभी कोई मैच नही हारे है। WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने इस पेपर व्यू मे अब तक 4 मैच लड़े है और चारो ही मैचो मे जीत दर्ज की है।

इसके साथ ही आपको बता दे कि इस पेपर व्यू मे रोमन रेंस द्वारा लड़े गए 4 मैचो में से 3 मैच शो के मेन इवेंट मैच है।

आइये नजर डालते है रोमन रेंस के सभी फास्टलेन के मैचो के परिणाम पर

Daniel Bryan vs. Roman Reigns Set For WWE Fastlane

2015 मे पहला मैच: रोमन रेंस अपना अगला टाइटल डिफेंड फास्टलेन पेपर व्यू में डेनियल ब्रायन के खिलाफ करने वाले है। यह दूसरा मौका होगा जब यह दोनों सुपरस्टार इस पेपर व्यू में भिड़ेंगे। इसके पहले भी इन दोनों सुपरस्टार के बीच फास्टलेन के पहले संस्करण यानी कि 2015 मे मैच हुआ था जिसमे रोमन रेंस ने जीत दर्ज की थी। 2015 में इनके बीच हुआ यह मैच WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप के नम्बर 1 कंटेंडर के लिए था।

2016 मे दूसरा मैच: रोमन रेंस ने ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉक लेसनर और डीन एम्ब्रोज को हराया। यह मैच भी WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप के नम्बर 1 कंटेंडर के लिए था।

2017 मे तीसरा मैच: सिंगल्स मैच मे रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया।

2019 मे चौथा मैच: फास्टलेन मे रोमन ने अपना आखरी मैच शील्ड के सदस्य के रूप में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर को 6 मैन टैग टीम मैच में हराया था।