WWE WrestleMania के सबसे कम समय तक चलने वाले मुकाबले के बारे में जाने, केवल 6 सेकंड में खत्म हो गया था मैच

द रॉक के नाम सबसे तेजी से किसी रैसलमेनिया मैच जीतने का शानदार रिकॉर्ड है।

रैसलमेनिया WWE का सबसे बडा इवेंट होता है। हर WWE सुपरस्टार की इस इंवेट में परफॉर्म करना की चाहत होती है। हजारों दर्शको के सामने रेसलमेनिया मे परफॉर्म कर रेसलर सुपरस्टार बन जाते है और उनके कैरियर मे नया मोड़ आ जाता है।

रैसलमेनिया WWE का सबसे बड़ा और सालाना इवेंट होता है तो इसमें हर वर्ष कई रिकॉर्ड बनते और टूटते है।कुछ सुपरस्टार के रिकॉर्ड अच्छे होते है तो कुछ सुपरस्टार अनचाहे रिकॉर्ड अपने नाम कर लेते है। उन्ही रिकॉर्ड मे से एक रैसलमेनिया का सबसे छोटा मैच लड़ने का रिकॉर्ड है। यह रिकॉर्ड दिग्गज सुपरस्टार द रॉक और एरिक रोवन के नाम है जो इन्होंने रेसलमेनिया 32 मे बनाया था। इन दोनों सुपरस्टार के बीच हुआ मुकबला मात्र 6 सेकंड मे समाप्त हो गया था।

दरअसल, रैसलमेनिया 32 मे द राॅक जॉनसन मैच कार्ड का हिस्सा नही थे। रैसलमेनिया 32 मे द राॅक ने शानदार एन्ट्री की और फैंस को किसी रिकार्ड के बारे मे बता रहे थे तभी सभी को चौकाते हुए वहा वायट फैमली आ जाती है और द राॅक यहा वायट फैमली को रैसलमेनिया मैच के लिए चुनौती दे देते है और मैच के लिए एरिक रोवन को चुन लिया जाता है।

 

मैच शुरू होते ही द रॉक एरिक रोवन पर रॉक बॉटम लगा कर पिन कर लेते है और मात्र छह सेकंड मे मैच जीत लेते है। इसी के साथ यह रैसलमेनिया इतिहास का सबसे छोटा मैच बन जाता है। इस मैच के साथ ही द रॉक के नाम सबसे तेजी से किसी रैसलमेनिया मैच जीतने का शानदार रिकॉर्ड और एरिक रोवन के नाम सबसे कम समय मे मैच गवाने का शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया।