WWE Fastlane मे होने वाले रोमन रेंस के मैच में बड़ा बदलाव हुआ

WWE फास्टलेन (Fastlane) मे रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच में बड़ी शर्त जुड़ चुकी है। इस साल के रॉयल रम्बल विजेता ऐज फास्टलेन मे होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच मे ‛स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर’ होंगे।

यह शर्त इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट मैच के बाद जुड़ी। ‛स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर’ का काम रेफरी की तरह ही होता है लेकिन यह रिंग के बाहर खड़ा होता है। सरल शब्दों में कहा जाए तो रिंग एंफोर्सर का काम यह देखना होता है कि मैच सही तरह से आगे बढ़े।

इस हफ्ते स्मैकडाउन मे ऐज ने रोमन रेन्स के भाई जे उसो का सामना किया और जीत दर्ज की, इस मैच में जीतने वाला सुपरस्टार फास्टलेन मे रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच मे ‛स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर’ होता।

ऐज इस साल के रॉयल रम्बल विजेता है और उन्होंने अपने रेसलमेनिया प्रतिद्वंद्वी के रूप मे यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चुना है। लेकिन रेसलमेनिया से पहले रोमन को यह टाइटल फास्टलेन पीपीवी मे ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करना है और इस मैच का विजेता रेसलमेनिया मे ऐज से भिड़ेगा। अब ऐज भी फास्टलेन होने वाले इस बड़े मैच मे शामिल हो चुके है ऐसे मे फैंस के लिए इस मैच का रोमांच और बढ़ गया है।