WWE Fastlane के लिए तीन बड़े मैचो का ऐलान हुआ

WWE फास्टलेन (Fastlane) के लिए अब महज 6 दिन का वक्त रह गया है। इस हफ्ते फास्टलेन से पहले WWE का आखरी एपिसोड आया जिसमे फास्टलेन को लेकर कई बड़े ऐलान हुए।

रॉ के दौरान ऐलान किया गया कि फास्टलेन मे ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और शेन मैकमैहन (Shane McMahon) का आमना-सामना होगा। इन दोनो सुपरस्टार की फ्यूड एलिमिनेशन चैंबर पेपर व्यू के बाद से चल रही है और उम्मीद जताई जा रही थी कि इनका मैच रेसलमेनिया मे होगा। लेकिन WWE ने रेसलमेनिया से पहले ही इनके बीच फास्टलेन मे मैच तय कर दिया है।

इसके अतिरिक्त रॉ के दौरान एक और बड़े मैच का ऐलान किया है ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) रेसलमेनिया 37 मे WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे लेकिन उससे पहले वह फास्टलेन अपने पुराने दोस्त शेमस (Sheamus) से भिड़ेंगे। ड्रू मैकइंटायर और शेमस की फ्यूड भी लंबे समय से चल रही है और इस दौरान यह दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे से कई बार भिड़े भी है और अब एक बार फिर से WWE फास्टलेन मे एक दूसरे का सामना सिंगल्स मैच में करेगे।

एक और मैच जिसकी नींव इस हफ्ते के रॉ में रखी गई वह है, रैंडी ऑर्टन बनाम एलेक्सा ब्लिस। फास्टलेन मे 14 बार के चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) इंटरजेंडर मैच मे पूर्व विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) का सामना करेंगे। इस मैच का ऐलान इस हफ्ते हुए रॉ के बाद किया गया है।

WWE फास्टलेन 2021 इस साल के रोड टू रेसलमेनिया का आखरी पेपर व्यू इवेंट है। WWE का यह पेपर व्यू हमेशा से रोड टू रेसलमेनिया का हिस्सा रहा है और लगभग 2 साल बाद इस पीपीवी की वापसी हो रही है। इस साल यह 21 मार्च (भारत मे 22 मार्च) को आयोजित होगा।