WWE WrestleMania के लिए तीन नए मैचो का ऐलान हुआ

ऐलान किये गए तीन मैचों मे से एक टाइटल मैच जबकि अन्य दो सिंगल्स मैच है।

WWE का साल का सबसे बड़ा पेपर व्यू इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 अब कुछ ही दिनों की दूरी पर है। WWE पिछले कई दिनो से इसकी इसकी तैयारियो लगा है और अब तक रोमन रेंस, ऐज, ब्रॉन स्ट्रोमैन और साशा बैंक्स सहित कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स के मैच का ऐलान कर दिया है।

WWE का यह पेपर व्यू पिछले साल की तरह दो दिन तक चलेगा। रेसलमेनिया 37 का आयोजन 10 अप्रैल (भारत में 11 अप्रैल) और 11 अप्रैल (भारत में 12 अप्रैल) को टैंपा, फ्लोरिडा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में किया जएगा। WWE इस पेपर व्यू को लगातार खास बनाने की कोशिश कर रहा है और इसी के चलते कंपनी ने रेसलमेनिया 37 के लिए तीन और बड़े मैचों का ऐलान किया है।

ऐलान किये गए तीन मैचों मे से एक टाइटल मैच जबकि अन्य दो सिंगल्स मैच है। इन तीनो मैचो का ऐलान इस हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान किया गया है।

WWE ने ऐलान किया है कि रेसलमेनिया मे सैमी जेन और केविन ओवेंस के बीच मैच होगा। इन दोनो सुपरस्टार कई बार WWE मे भीड़ चुके है और अब एक बार फिर से रेसलमेनिया में इनका सामना होगा।

दूसरे मैच का ऐलान पूर्व चैंपियन सेथ रॉलिन्स और सीजारो के बीच किया गया है। रॉलिन्स और सीजारो की फ्यूड लंबे समय से चल रही है और आखिरकार रेसलमेनिया में इनका सामना होगा। ऐलान किया गया अंतिम मैच WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए है। रेसलमेनिया मे एक बार फिर से चैंपियन बिग ई और अपोलो क्रूज के बीच यह चैंपियनशिप मैच लड़ा जाएगा।