WrestleMania 2021 के भारत मे प्रसारण की पूरी जानकारी, जाने कब और किस चैनल पर देखे लाइव और रिपीट टेलीकास्ट

WWE के साल के सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया के लिए कुछ ही घंटो का समय रह गया है फैंस इस इंवेट को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रैसलमेनिया पेपर व्यू पिछले साल की तरह दो दिन तक चलेगा। रेसलमेनिया 37 का आयोजन 10 अप्रैल (भारत में 11 अप्रैल) और 11 अप्रैल (भारत में 12 अप्रैल) को टैंपा, फ्लोरिडा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में किया जएगा। WWE फैंस को इस इंवेट मे कई बडे सुपरस्टार्स  जैसे रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स, बॉबी लैश्ले, असुका देखने को मिलेंगे।

हर पीपीवी की तरह रैसलमेनिया 37 का प्रसारण भारत मे लाइव सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क में किया जायेगा। भारतीय समयानुसार रैसलमेनिया 37 के दोनों दिन के किक ऑफ शो कि शुरुआत सुबह साढ़े चार बजे और मुख्य शो की शुरुआत साढ़े पांच बजे से होगी।

भारतीय फैंस इस रैसलमेनिया को 11 अप्रैल रविवार को सुबह 4:30 बजे से Sony Ten 1/Ten 1 HD पर इंग्लिश पर जबकि Ten3/Ten 3HD पर इसको 4:30 बजे से ही हिंदी में लाइव देख सकते हैं। अगले दिन यानी कि 12 अप्रैल को भी इन्ही चैनलों पर रैसलमेनिया का रोमांच जारी रहेगा, फैंस 4:30 बजे से लाइव प्रसारण देख सकेंगे।

जो फैंस किसी कारण से रैसलमेनिया को लाइव नही देख सकते उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नही है। रैसलमेनिया का रिपीट टेलीकास्ट कई बार होगा। दोनो दिन लाइव प्रसारण के बाद सबसे पहले सुबह 10 बजे, फिर शाम 3 बजे और रात 8 बजे दोनो कमेंट्री में रैसलमेनिया 37 का रिपीट टेलीकास्ट सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

रैसलमेनिया 37 के लिए अब तक कुल 14 मैचो का एलान कर दिया गया है जिनमे से नौ चैम्पियनशिप मैच है। रैसलमेनिया 37 मे रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैम्पियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच मे डिफेंड करेगे तो वही WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले सिंगल्स मैच में ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे। इसके अलावा शेन मैकमोहन और द फिन्ड जैसे सुपरस्टार्स की लंबे समय बाद रिंग में वापसी देखने को मिलेगी।