जाने WrestleMania 37 मे कौन से दिन होंगे किस सुपरस्टार के मैच

WWE रेसलमेनिया के 37वे संस्करण के खास होने का एक और बड़ा कारण है, और वह है फैंस की एरिना मे वापसी।

WWE का सबसे बड़ा शो रेसलमेनिया (WrestleMania 37) अब कुछ ही दिनों की दूरी पर है। WWE का यह पेपर व्यू पिछले साल की तरह दो दिन तक चलेगा। रेसलमेनिया 37 का आयोजन 10 अप्रैल (भारत में 11 अप्रैल) और 11 अप्रैल (भारत में 12 अप्रैल) को टैंपा, फ्लोरिडा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में किया जएगा।

WWE रेसलमेनिया के 37वे संस्करण के खास होने का एक और बड़ा कारण है, और वह है फैंस की एरिना मे वापसी। 10 अप्रैल (भारत में 11 अप्रैल) और 11 अप्रैल (भारत में 12 अप्रैल) को होने वाले रेसलमेनिया 37 में WWE सुपरस्टार्स लंबे समय बाद लाइव क्राउड के सामने परफॉर्म करने नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार रेसलमेनिया 37 के दोनो दिन लगभग 25 हजार दर्शक रेमंड जेम्स स्टेडियम मे मौजूद होंगे।

WWE कई दिनो से रेसलमेनिया 37 की तैयारियों मे जुटा हुआ है और अब तक शो के लिए कुछ 8 बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। ऐलान हुए 8 मैचों मे 5 चैंपियनशिप मैच है जबकि अन्य 3 सामान्य मैच है। इन 8 मैचों में 6 मैच रेसलमेनिया की कौन सी रात को होगे इसकी जानकारी सामने आ चुकी है लेकिन 2 मैचों का अभी पता नहीं है कि वो रेसलमेनिया के किस रात होने वाले हैं।

रेसलमेनिया की पहली रात होने वाले मैच:

Lashley vs. McIntyre for the WWE Championship
Image Credit-WWE

1. WWE चैंपियनशिप मैच: बॉबी लैश्ले (चैंपियन) vs ड्रू मैकइंटायर ( इस मैच में शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर रिंग साइड से बैन रहेंगे)

2. स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन: साशा बैंक्स (चैंपियन) vs बियांका ब्लेयर

3. सिंगल्स मैच: बैड बनी vs द मिज (W/ जॉन मॉरिसन)

रेसलमेनिया की दूसरी रात होने वाले मैच:

1. WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच: रोमन रेंस (चैंपियन) vs ऐज

2. WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप: असुका (चैंपियन) vs रिया रिप्ली

3. सिंगल्स मैच: रैंडी ऑर्टन vs द फीन्ड (W/ एलेक्सा ब्लिस)