WWE Extreme Rules का अब तक का मैच कार्ड, रोमन रेंस Vs फिन बैलर

wwe extreme rules 2021 match card.

WWE का अगला पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) अब कुछ ही दिन की दूरी मे है। समरस्लैम 2021 के बाद यह WWE का पहला पेपर व्यू होगा जिसकी तैयारियां काफी दिनो से चल रही है लेकिन अब तक इस पेपर व्यू के लिए कुल 6 मैचों का ही ऐलान हुआ है।

WWE साल 2009 ने लगातार एक्सट्रीम रूल्स पे-पर-व्यू का आयोजन कर रही है। 7 जून 2009 को न्यू ऑरलियन्स, लुइसियाना मे इसके पहले इवेंट का आयोजन किया गया था जिसके मेन इवेंट में जैफ हार्डी और ऐज के बीच WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। यह WWE के सबसे खतरनाक पेपर व्यू में से एक है। इस पीपीवी में होने वाले कुछ मैच हार्डकोर रेसलिंग नियम के तहत लड़े जाते हैं, जो इसे अन्य पीपीवी के मुकाबले अलग बनाती है।

Image Credit-WWE

इस वर्ष WWE एक्सट्रीम रूल्स पे-पर-व्यू (Extreme Rules pay-per-view) का आयोजन 26 सितम्बर (भारत मे 27 सितम्बर) को कोलंबस, ओहायो के नेशनवाइड एरिना (Nationwide Arena) में किया जयेगा।

एक्सट्रीम रूल्स 2021 का अब तक का मैच कार्ड

wwe extreme rules 2021
Image Credit-WWE

अब तक इस पीपीवी के लिए 6 मैचों का ऐलान किया है, जिसमें 5 मुकाबले चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं जबकि एक मुकबला सामान्य सिंगल्स मैच होगा। एक्सट्रीम रूल्स 2021 के लिए अब तक ऐलान किये गए टाइटल्स मैच मे WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप, WWE यूएस चैंपियनशिप, SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप, Raw और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच मैच शामिल है।

roman vs finn balor
Image Credit- itnwwe

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Extreme Rules मैच: रोमन रेंस (चैंपियन) vs ‘डीमन’ फिन बैलर

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच: बैकी लिंच (चैंपियन) vs बियांका ब्लेयर

Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच:शार्लेट फ्लेयर (चैंपियन) vs एलेक्सा ब्लिस

सिंगल्स मैच: कार्मेला vs लिव मॉर्गन

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच: डेमियन प्रीस्ट (चैंपियन) vs शेमस vs जैफ हार्डी

SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच: जिमी और जे उसो, द उसोज (चैंपियन) vs मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स