Roman Reigns vs Brock Lesnar at WWE Smackdown

WWE Smackdown रिजल्ट्स: 07 जनवरी 2022, रोमन रेंस और ब्रॉक लेसनर हुए आमने सामने

WWE Smackdown रिजल्ट्स: पिछले कुछ सप्ताह से WWE में सब कुछ सही नहीं चल रहा है और आज इसी कड़ी में WWE SMACKDOWN के एपिसोड में ब्रॉक लेसनर और रोमन रेंस के बीच झड़प देखने को मिली। इस सप्ताह के SMACKDOWN की शुरुवात रोमन रेंस और ब्रॉक लेसनर के साथ हुई। ब्रॉक लेसनर के साथ पॉल हेमन भी थे।

ब्रॉक लेसनर ने रिंग में आकर रोमन रेंस को चैंपियन vs चैंपियन मैच के लिए चुनौती दी, जिसके जवाब में रोमन रेंस ने कहा कि यह बहुत ही अच्छा आईडिया है, लेकिन वह इस मैच में हिस्सा नहीं ले सकते क्योंकि ब्रॉक लेसनर पॉल हेमन के साथ काम करते है। जिसके नाड रिंग में तनातनी शुरू हो गयी और रोमन रेंस ने ब्रॉक लेसनर के चेहरे पर सुपरमैन पंच मारकर इस सेगमेंट को खत्म किया।

रोमन रेंस और ब्रॉक लेसनर के बाद Smackdown में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स

सिंगल्स मैच: रिक बूगी ने सेमी ज़ेन को हराया।

Women’s Royal Rumble के लिए मिक्की जेम्स का नाम: इस महीने के अंत में होने वाले Royal Rumble में होने वाले Women’s Royal Rumble मैच के लिए आज के SmackDown में कई रेसलर्स के नाम की घोषणा की गयी। रॉयल रंबल मैच में लिए शार्लेट ने लिटा, बेला ट्विन्स, मिचेल मकोल, शॉटजी, कर्मेला, रिहा रिप्लेय और खुद अपने नाम की घोषणा की। हालांकि यहाँ सबसे चौंकाने वाला नाम मिक्की जेम्स का रहा।

Women’s सिंगल मैच: शार्लेट फ्लेयर ने नेवोमी को हराया।

टैग टीम मैच: हैप्पी कोर्बिन और मैडकैप मोस ने वाइकिंग रेडर्स को हराया।

टैग टीम टाइटल मैच: द उसोस ने द न्यू डे को हराकर Smackdown टैग टीम टाइटल रिटेन किया।

 

Similar Posts