WWE WrestleMania 37 के पहले दिन हुए सभी मैचो के परिणाम, ये सुपरस्टार बने नए चैंपियन

रेसलमेनिया 37 की पहली रात के साथ ही 13 महीने के लंबे वक्त के बाद फैंस की WWE एरिना में वापसी हुई।

WWE के साल 2021 के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया 37 के पहले दिन का शो खत्म हो चुका है। टैंपा, फ्लोरिडा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में हुए रेसलमेनिया 37 के पहले दिन का शो काफी धमाकेदार रहा। रेसलमेनिया 37 के पहले दिन सैथ रॉलिन्स, एजे स्टाइल्स और साशा बैंक्स जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स के मैच हुए।

रेसलमेनिया 37 की पहली रात के साथ ही 13 महीने के लंबे वक्त के बाद फैंस की WWE एरिना में वापसी हुई। WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने रेसलमेनिया की शुरुआत करते हुए सबसे पहले फैंस की वापसी पर खुशी जताई। इसके बाद मैचों की शुरुआत हुई, पहले दिन 07 बड़े मैच हुए। रेसलमेनिया 37 का पहला मैच WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ा गया जबकि मेन इवेंट मे स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ा गया।

रेसलमेनिया 37 की पहली रात हुए सभी मैचों के नतीजो पर एक नजर

WrestleMania 2021

1. WWE चैंपियनशिप मैच: बॉबी लैश्ले (चैंपियन) ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया। इस मैच के दौरान MVP बॉबी लैश्ले के कॉर्नर पर थे।

2. टैग टीम टीम टर्मोइल मैच: नटालिया और टमीना ने रायट स्क्वाड, डैना ब्रुक और मैंडी रोज, लाना और नेओमी, कार्मेला और बिली के को हराकर मैच जीता। मैच का अंतिम मुकाबले में टीम नटालिया ने रायट स्क्वाड का सामना किया। ( यह मैच विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए था)

3. सिंगल्स मैच: सिजेरो ने एक शानदार मैच में सैथ रॉलिंस को मात दी। यह मैच 11 मिनट तक चला।

4. Raw टैग टीम चैंपियनशिप: कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स, द न्यू डे (चैंपियन) को हराकर एजे स्टाइल्स और ओमोस नए चैंपियन बने।

AJ Styles & Omos -- Raw Tag Team Championship
Image Credit-WWE

5. स्टील केज मैच: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शेन मैकमैहन को हराया। स्ट्रोमैन ने यह जीत पिनफॉल के जरिये दर्ज की।

6. टैग टीम मैच: बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट ने द मिज और जॉन मॉरिसन को हराकर। बैड बनी ने मिज को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

7. स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप, मेन इवेन मैच: साशा बैंक्स (चैंपियन) को हराकर बियांका ब्लेयर नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनी।

Bianca Belair
Image Credit-WWE

यह रेसलमेनिया 37 की पहली रात का मेन इवेंट था। 17 मिनट तक चले इस मुकाबले में दोनों सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अंत में जीत बियांका ब्लेयर को मिली और इसी के साथ वो नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन गयी है। बियांका ब्लेयर के चैंपियनशिप सेलिब्रेशन के साथ रेसलमेनिया की पहली रात का अंत हुआ।

ये भी पढ़े: 8 साल में पहली बार WrestleMania में मैच नही लड़ेगा WWE का सबसे खतरनाक सुपरस्टार

WrestleMania 2021 के भारत मे प्रसारण की पूरी जानकारी, जाने कब और किस चैनल पर देखे लाइव और रिपीट टेलीकास्ट