हुआ खुलासा जल्द होगी युवराज सिंह और सुरेश रैना की टीम में वापसी

पिछले समय से लगातार भारतीय टीम से बाहर चल रहे भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और सुरेश रैना कि जल्द ही भारतीय टीम में वापसी हो सकती है। फिलहाल भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है। ऑस्ट्रेलिया के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ युवराज और रैना की वापसी लगभग तय मानी जा रही है।

युवराज सिंह और सुरेश रैना लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और यह दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम में वापसी करने के लिए हर कोशिश पूरी कर रहे हैं। फिर चाहे वह फिटनेस को लेकर हो या अपनी फॉर्म को लेकर हो। दोनों खिलाड़ी अपनी फिटनेस और फॉर्म में लौटने के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेल रहे हैं और कड़ी मेहनत कर रहे है।

Yuvraj Singh and Suresh Raina

Yuvi and Raina ©google

वहीं भारतीय टीम में सिलेक्शन के लिए यो-यो जैसे कठिन टेस्ट को ध्यान में रखकर यह दोनों बल्लेबाज कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले युवराज और रैना दोनों यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे इस कारण उंहें भारतीय टीम में जगह नहीं मिल पाई थी। लेकिन अब रैना और युवराज ने अपनी फिटनेस को और अच्छा बना लिया है।

इस कड़ी मेहनत को देखते हुए रैना और युवराज की जल्द ही भारतीय टीम में वापसी देखने को मिलेगी वहीं भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के संकेत दिए हैं। वही मौजूदा समय में भारतीय टीम में भी मध्यक्रम के बल्लेबाज अपने आपको साबित नहीं कर पाए और बार-बार मौका मिलने पर भी वह अपनी जगह टीम में पक्की नहीं कर पाए।

अब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में युवराज और रैना का चयन लगभग तय माना जा रहा है।

Related Posts